पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने रामदास को जूते पहनाकर पूरा किया संकल्प, देखिए क्या है पूरा मामला – ok-bharat

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने रामदास को जूते पहनाकर पूरा किया संकल्प, देखिए क्या है पूरा मामला – ok-bharat
इस लेख में हम पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने रामदास को जूते पहनाकर पूरा किया संकल्प, देखिए क्या है पूरा मामला – ok-bharat के बारे में बात करने जा रहे हैं । अगर आपको कोई अन्य समस्या है तो नीचे कमेंट करें।

[ad_1]

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने भाजपा कार्यकर्ता रामदास जी को जूते पहनाए और इसी के साथ उन्होंने संकल्प भी पूरा किया। आपको बता दे कि रामदास बीते 6 वर्षों में बिना जूते चप्पल के ठंड और गर्मी में रह रहे हैं और लगातार पार्टी की सेवा में जुड़े हुए हैं।

सीएम शिवराज सिंह अमरकंटक के दौरे पर

मध्य प्रदेश के पूरे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी अमरकंटक के दौरे पर हैं आपको बता दे 4 घंटे वही जगह है जहां शिवराज सिंह चौहान 19 फरवरी 2021 को प्रतिदिन पौधारोपण कर संकल्प लिया था और इन्हीं संकल्प को निभाते हुए आज शिवराज सिंह चौहान जी ने एक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता को जूते पहनाकर के उनका संकल्प भी पूरा किया।

शिवराज सिंह चौहान जी ने भाजपा के कार्यकर्ता जिसका नाम रामदास पूरी है जो की अनूपपुर जिले से भाजपा अध्यक्ष हैं। सोनपुर जिले के भाजपा अध्यक्ष को जूते पहन करके शिवराज सिंह जी ने उनका संकल्प पूरा कराया। शिवराज सिंह चौहान जी को जमीन से जुड़ा नेता माना जाता है क्योंकि शिवराज सिंह चौहान हमेशा ही अपनी रेलिया में अपने कार्यक्रमों में कुछ ऐसा कर जाते हैं कि लोगों का दिल जीत लेते हैं।

भाजपा कार्यकर्ता रामदास पुरी ने लिया था संकल्प

भाजपा की कार्यकर्ता रामदास पुरी ने 2017-18 में संकल्प लिया था कि भाजपा की सरकार जब तक नहीं बनेगी तब तक में जूते और चप्पल नहीं पहनेंगे और 2023 के इस विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत के साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने अपने हाथों से पार्टी के इस कार्यकर्ता को जूते पहनाकर उनका संकल्प पूरा किया।

यह भी पढ़ें – अगर आपके घर में भी है गाय तो 60,783 और भैंस होने पर 70,249 रुपये देगी सरकार

शिवराज सिंह चौहान जी ने राजदास जी के इस अनोखे संकल्प पर कहा कि “रामदास परी जैसी कार्यकर्ता पार्टी की ताकत और पूंजी है। राम दास पूरी बीते 6 वर्षों में लगातार पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं और अपनी पार्टी की सेवा में लगे हैं।”

पौधा रोपण के संकल्प पर कायम है शिवराज सिंह जी

शिवराज सिंह चौहान जी 19 फरवरी 2021 को पौधारोपण का संकल्प लिया था और यहां पर उन्होंने पहला पौधा लगाया था और आज वह पौधा सुरक्षित है और इसे 3 सालों में काफी बड़ा हो गया है। और आज के दिन शिवराज सिंह चौहान जी ने यहां पर फिर से आम का एक पौधा लगाया।

शिवराज सिंह चौहान जी के पर्यावरण संरक्षण और प्रकृति के प्रति प्यार व संवेदनशीलता स्पष्ट नजर आती है। उन्होंने प्रकृति के संरक्षण हेतु पौधा रोपण जैसे संकल्प लिए और अनेक कार्यक्रम भी किए। अपने कार्यकाल में उन्होंने जगह-जगह पौधा रोपण किया और लाडली बहनों के साथ भी कार्यक्रमों के दौरान वृक्षारोपण किए हैं।

यह भी पढ़ें – प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के माध्यम से बेरोजगार युवाओं को निःशुल्क प्रशिक्षण और 8000 रुपये वेतन

[ad_2]
नोट :- यह लेख केवल जानकारी के उद्देश्य से लिखा गया है, अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं…

निष्कर्ष
इस लेख के माध्यम से हमने आपको पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने रामदास को जूते पहनाकर पूरा किया संकल्प, देखिए क्या है पूरा मामला – ok-bharat से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की है । यदि आप अभी भी किसी प्रकार की समस्या का सामना कर रहे हैं तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करें, हमसे संपर्क करें हम आवश्यकतानुसार आपकी समस्या का समाधान करेंगे।