नरेंद्र सिंह तोमर बने मध्यप्रदेश विधानसभा के 19वें अध्यक्ष, देखिये पूरी जानकारी

नरेंद्र सिंह तोमर बने मध्यप्रदेश विधानसभा के 19वें अध्यक्ष, देखिये पूरी जानकारी
इस लेख में हम नरेंद्र सिंह तोमर बने मध्यप्रदेश विधानसभा के 19वें अध्यक्ष, देखिये पूरी जानकारी के बारे में बात करने जा रहे हैं । अगर आपको कोई अन्य समस्या है तो नीचे कमेंट करें।

[ad_1]

नमस्कार दोस्तों मध्यप्रदेश विधानसभा से बड़ी खबर सामने आ रही है विधानसभा के तीसरे दिन बुधवार को नरेंद्र सिंह तोमर को विधानसभा अध्यक्ष बनाया गया है वे विधानसभा के 19वें अध्यक्ष बने हैं साथ ही ये ग्वालियर चंबल से आने वाले पहले विधानसभा अध्यक्ष हैं। बता दें कि इससे पहले नरेंद्र सिंह तोमर केंद्रीय मंत्री थे। 

सीएम यादव ने रखा प्रस्ताव

मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री मोहन यादव ने विधानसभा अध्यक्ष के लिए नरेंद्र सिंह तोमर के नाम का प्रस्ताव रखा जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने भी तोमर जी का समर्थन किया इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय, प्रह्लाद पटेल, डिफ्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला सभी ने एक एक कर तोमर के नाम का समर्थन किया।

विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद सीएम डॉ मोहन यादव ने नरेंद्र सिंह तोमर को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नरेंद्र सिंह तोमर जी शुरू से ही राजनीति का हिस्सा रहे हैं जिसकी बदौलत तोमर जी ने लंबे प्रशासनिक अनुभव का लाभ हम सबको दिया है। तोमर जी ने हर दल और हर व्यक्ति के अंदर अपनी अलग ही छाप छोड़ी है। 

विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद तोमर जी ने कहा 

मेरी एक कोशिश रहेगी कि मेरी नजर हर सदस्य पर रहे जो वो चाहते हैं उसे में पूरा कर सकू साथ ही उन्होंने कहा जो भी नए सस्दय हैं उन्हें अभी काफी कुछ सीखना है इसके लिए वो हमेशा हर परिस्थिति में तैयार रहें और जो पुराने सदस्य हैं उन्हें यह नहीं सोचना है कि  वे सब कुछ सीख गए हैं उन्हें हमेशा विद्यार्थी का भाव रखना होगा। 

इसे भी पढ़ें – मध्य प्रदेश में नौकरी की तलाश करने वालों के लिए अच्छी खबर, सरकारी स्कूलों में 15245 प्रशिक्षकों की बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

[ad_2]
नोट :- यह लेख केवल जानकारी के उद्देश्य से लिखा गया है, अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं…

निष्कर्ष
इस लेख के माध्यम से हमने आपको नरेंद्र सिंह तोमर बने मध्यप्रदेश विधानसभा के 19वें अध्यक्ष, देखिये पूरी जानकारी से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की है । यदि आप अभी भी किसी प्रकार की समस्या का सामना कर रहे हैं तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करें, हमसे संपर्क करें हम आवश्यकतानुसार आपकी समस्या का समाधान करेंगे।